प्रधान मुकेश कुमार कोली

प्रधान मुकेश कुमार कोली

Pardhan Fagliya

02/03/2024
02/03/2024

भारतीय जनता पार्टी ने एक बार पुनः बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा से प्रत्याशी आदरणीय कैलाश जी चौधरी को बनाने पर हार्दिक बधाई एवं जीत की अग्रिम शुभकामनाएं ।


Kailash Choudhary

29/02/2024

रा.उ.मा.वि.तरला में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए ।

28/02/2024

पंचायत समिति फागलिया की ग्राम पंचायत तरला में पुलिस चौकी स्वीकृत करवाने और तरला से पांडरवाली सड़क निर्माण की स्वीकृति के लिए चौहटन विधायक आदूराम जी मेघवाल को बहुत बहुत धन्यवाद।।

14/02/2024

14 फरवरी 2019 को,पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले में शहीद सभी वीर जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि एवं नमन। उनके बलिदान को देश नहीं भूलेगा।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 08/02/2024

हम सभी के आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री रामचन्द्र जी की जन्मभूमि पवित्र नगरी अयोध्याजी के भव्य मंदिर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आराध्य देव श्रीराम जी के दर्शन किए। पवित्र सरयु नदी तथा हनुमान गढ़ी में राम भक्त पवनपुत्र हनुमान जी के भी दर्शन किये। नवनिर्मित भव्य दिव्य मंदिर में भगवान श्रीराम जी के दर्शन करना हम सभी के जीवन के अविस्मरणीय पल थे।
भगवान श्रीराम जी से पंचायत समिति फागलिया के समस्त नागरिकों की ख़ुशी के लिए मंगलकामना की। हम सभी सौभाग्यशाली हैं कि हमारे जीवन में भगवान श्री रामचन्द्र जी को अयोध्या नगरी में भव्य और दिव्य मंदिर में विराजमान होते देखा। सैकड़ो वर्षों से हमारे इंतज़ार को खत्म करने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का हार्दिक अभिनंदन।।
जय जय श्री राम 🚩🚩🚩

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 03/02/2024

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 02/02/2024

आज पंचायत समिति फागलिया में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नवापुरा में आयोजित वार्षिकोत्सव एवं भामाशाह सम्मान समारोह कार्यक्रम में बतौर अध्यक्ष उपस्थित होकर छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन कर उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

शिक्षा में पिछड़े हुए क्षेत्र को आगे बढ़ाने के लिए हम सभी मिलकर काम करे इसी संकल्प के साथ शानदार आयोजन के लिए विद्यालय परिवार और ग्राम वासियों का दिल आभार।

कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि चौहटन विधायक श्री आदुराम जी मेघवाल, श्री रतनसिंह जी बाखासर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष पुरखाराम जी मांजू, भाजपा साता मंडल अध्यक्ष बांकाराम जी देवासी, तरला पूर्व सरपंच भरतदान जी चारण सरपंच नवापुरा जोगाराम जी कड़वासरा, सीबीईओ सेड़वा हीराराम जी चौधरी, धुनाराम जी कोली, पूर्व सरपंच नवापुरा मालाराम जी सुथार, पूर्व सरपंच केवलाराम जी कोली सहित कई ग्राम के वरिष्ठ जन उपस्थित रहे ।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 02/02/2024

आज पंचायत समिति फागलिया में आयोजित साधारण सभा की बैठक चौहटन विधायक श्री आदूराम मेघवाल के आथित्य में सम्पन्न हुई। बैठक में बिजली, पानी, सड़क,स्वास्थ्य,कर्षि, मनरेगा आदि विभिन्न विषयों पर चर्चा कर क्षेत्रवासियों की जनसमस्याओं के शीघ्र निराकरण हेतु सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को निर्देषित किया।
पंचायत समिति फागलिया के समस्त जनप्रतिनिधियों से राज्य और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ का फायदा आम आदमी तक पहुचाने में सहयोग करने की अपील की।
मैं व्यक्तिगत रूप से पंचायत समिति फागलिया की जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूँगा।।

01/02/2024

मेरे जन्मदिन पर आप सभी शुभचिंतकों की तरफ से दूरभाष, सोशल मीडिया अन्य माध्यमों से मिले प्यार, स्नेह, विश्वास व आशीर्वाद के लिए हृदय से आभार ।

30/01/2024

करुणा, प्रेम, सत्य और अहिंसा के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 26/01/2024

लोकतंत्र के महापर्व 75वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर राउमावि नवापुरा और बावरवाला में आयोजित भव्य ध्वजारोहण समारोह में सम्मलित होने का सुअवसर प्राप्त हुआ।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 26/01/2024

आज पंचायत समिति फागलिया,उप तहसील फागलिया, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय फागलिया में 75वें गणतंत्र दिवस पर तिरंगा झंडा फहरा कर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएँ प्रेषित की ।

26/01/2024

आप सभी को 75वें #गणतंत्र_दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं ।

जय हिन्द !

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 25/01/2024

आज श्री रामगिरी जी महाराज मंदिर खारी में आयोजित भव्य भजन संध्या एवं मेले कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुआ....!
कार्यक्रम में आयोजन समिति की और से साफा एवं पट्टू के द्वारा मान-सम्मान किया गया पुरी टीम का बहुत बहुत आभार एवं धन्यवाद..!

एक बार पुनः आयोजन समिति का बहुत बहुत आभार एवं शुक्रिया.......!!

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 24/01/2024

विगत कुछ दिनों से नर्मदा नहर परियोजना की भीमगुड़ा वितरिका से सिंचित पंचायत समिति फागलिया के राजस्व ग्राम बाबरवाला, नवापुरा, दासोरिया आदि में पानी नही पहुँच रहा था। नर्मदा नहर परियोजना सांचौर के अधीक्षक अभियंता श्री श्रीफल मीणा जी से स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ मिलाकर समस्या के समाधान के लिए निर्देशित किया।।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 21/01/2024

विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान मोदी की गारंटी की गाड़ी पहुंच रही जन-जन के द्वार।

आज ग्राम पंचायत अरटी और एकल में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ और विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद किया।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 21/01/2024

आज ग्राम पंचायत अरटी (सिहानिया ) में श्री चतरा राम जी भील के माताजी के स्वर्गवास होने पर शोकसभा में शामिल होकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि एवं शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 20/01/2024

हम मिलकर साकार करेंगे विकसित भारत का संकल्प!

"विकसित भारत संकल्प यात्रा" के तहत आज ग्राम पंचायत #भलगांव और #हाथला में आयोजित शिविर में पहुंचकर ग्रामीणों से संवाद कर केन्द्र तथा राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 20/01/2024

आज ग्राम पंचायत #तरला (अम्बावा )में श्री ऊका राम जी देवासी के सुपुत्र श्री खीमा राम के शादी समारोह में सम्मिलित होकर शुभकामनाएं प्रेषित की।

आपके द्वारा दिए गए मान समान के लिए धन्यवाद।

19/01/2024

वीर शिरोमणी, महान योद्धा महाराणा प्रताप जी की पुण्यतिथि पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

#महाराणा_प्रतापजी #मेवाड़

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 18/01/2024

हम मिलकर साकार करेंगे विकसित भारत का संकल्प!

"विकसित भारत संकल्प यात्रा" के तहत आज ग्राम पंचायत #बाखासर और #बावरवाला में आयोजित शिविर में पहुंचकर ग्रामीणों से संवाद कर केन्द्र तथा राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 17/01/2024

“विकसित भारत संकल्प यात्रा” जन-जन के कल्याण की गारंटी।

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' की संकल्पना के अनुरूप सर्वश्रेष्ठ एवं आत्मनिर्भर राजस्थान के निर्माण के संकल्प की सिद्धि तथा जनकल्याण की दिशा में आज विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत ग्राम पंचायत #नवापुरा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 16/01/2024

हम मिलकर साकार करेंगे विकसित भारत का संकल्प!

"विकसित भारत संकल्प यात्रा" के तहत आज पंचायत समिति फागलिया की ग्राम पंचायत गिड़ा और भंवरिया में आयोजित शिविर में उपस्थित होकर ग्रामीणों से संवाद कर केन्द्र तथा राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में केन्द्र सरकार की योजनाएं प्रत्येक वर्ग के कल्याण हेतु बनाई गई है, जिनका लाभ जन-जन को अनवरत मिल रहा है। किन्हीं कारणों से वंचित रहे पात्र लोगों तक पहुंचने के लिये विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए सरकार हर गांव-हर शहर तक खुद चलकर आ रही है। हम सभी को भी विकसित भारत के इस संकल्प को पूरा करने के लिये अपनी भागीदारी निभाते हुए प्रत्येक वंचित व पात्र व्यक्ति को योजनाओं का लाभ पहुंचाने में सहभागिता निभानी है।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 15/01/2024

हमारा सपना, विकसित देश हो अपना।
"विकसित भारत संकल्प" कार्यक्रम के तहत पंचायत समिति फागलिया की ग्राम पंचायत साँवलासी और तरला में आयोजित केम्पों में बतौर मुख्यातिथि भाग लिया। सभी विभागों ने अपनी योजनाओं के बारे में जनता को बताया। पंचायत समिति फागलिया के सभी युवाओ से आग्रह हैं कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ सभी नागरिकों को दिलाए।।.

14/01/2024

आप सभी को #मकरसंक्रांति के पावन पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
यह पावन अवसर आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि, उमंग एवं खुशियाँ लेकर आएं।

Photos from प्रधान मुकेश कुमार कोली's post 12/01/2024

हमारा सपना, विकसित देश हो अपना।
"विकसित भारत संकल्प" का शुभारंभ ग्राम पंचायत बाधा से हुआ। बाधा और गंगासरा में आयोजित कैम्पों में विधायक आदूराम मेघवाल उपस्थित रहें। पंचायत समिति फागलिया के सभी परिवारजनों से करबद्ध आग्रह हैं कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं।।

11/01/2024

विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान पंचायत समिति फागलिया में दिनांक 12 जनवरी से 22 जनवरी 2024 तक कैम्पों का आयोजन किया जाएगा। जिसमे सरकार की आम जनता की विभिन्न योजनाओं में रजिस्ट्रेशन करवाकर लाभ उठाएं।।

01/01/2024

आप सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं! 2024 आपके के लिए बहुत खुशियाँ और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आये।

Videos (show all)

रा.उ.मा.वि.तरला में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए ।
#जयहिंद🇮🇳 #वंदेमातरम्
आभार...आज मेरे बेटे के जन्मदिन के अवसर पर आप सभी के स्नेह, शुभकामनाएं, बधाई और आशीर्वाद रूपी संदेशों के लिए आप सभी का  आ...
बेटे अनिल कुमार को जन्म दिवस की शुभकामनाएँ!! Happy birthday 🎉🎂
आभार श्रवण कुमार!!      आज मेरे आह्वान पर मेरे स्वजातीय बंधु निर्दलीय प्रत्याशी श्रवण कुमार जी कोली ने भाजपा की नीतियों ...

Telephone

Website