आवाज़ आजादी वाली

आवाज़ आजादी वाली

This is the page for society the moto of this page is expose the Rumour and Spreading Harmony in the

12/11/2021
16/08/2021

🤣🤣

10/11/2020

क्या कर लोगे ओवैसी साहब।
मैं, मैं पूछता हूँ।
Source- sufiyan aftab official group.

11/10/2020
06/10/2020

किसान आंदोलन सिरसा live

03/10/2020

हाथरस मामले में वहा के ठाकुरो ने दिया धमकी अगर हमारे बलात्कारी बच्चों को नहीं छोड़ा गया तो देश नहीं चलने देंगे देश की चाभी मेरे पास है देश के दलितों और मिडीया को धमकी दी !!
बलात्कारियों की औलाद अपने बलात्कारी बच्चो को बचाने के लिए इकट्ठा हो गए है !!
#शेयर__करिए

Photos from आवाज़ आजादी वाली's post 01/10/2020

गांधी जयंती एंव अहिंसा दिवस की हार्दिक बधाई।💝

गांधी,वही हाड़-मांस वाला व्यक्ति जिनके बारे में महान भौतिकशास्त्री अल्बर्ट आइंस्टीन ने कहा था कि आने वाली सदियां शायद ही यह यक़ीन कर पाएगी की हाड़-मांस वाला यह व्यक्ति धरती पर कभी चला था।

◆राजनीति गाँधी को चाहे कैसा भी दिखाने की कोशिश करे, लेकिन गांधी सदा विश्वगुरु(रविंद्र नाथ टैगोर) के "महात्मा" हैं, "नेताजी"(सुभाष चंद्र बोस) के "बापू",आइंस्टीन का हाड़-मांस वाला ढांचा है,चंपारण के किसानों के उद्धारकर्ता हैं, गुज़रात के मील-मज़दूरों के नेता हैं।और भारत ही नही पूरे विश्व के चहेता हैं।

◆तभी तो साउथ अफ़्रीका के श्वेत आंदोलन के क्रांतिकारी #नेल्सन मंडेला" को नॉर्थ अफ़्रीका के "कैनेथ कोंडा"को और "ख़ान अब्दुल गफ़्फ़ार 'ख़ान'को भी गांधी का ख़िताब पाकर गर्व महसूस होता है।

◆पटेल की मूर्ति खड़े कर लेने से गांधी छोटे नही हो जाते,व्यंगकार हरिशंकर परसाई जी ने कहा है- गांधी सदा याद किए जाएंगे कभी इस बात से की गांधी को किसने मारा था, और कभी इस बात से की गोड़से ने किसे मारा था।(आख़िर कौन सा महान काम किया था नाथूराम गोडसे ने)

◆आज के समाज की ये विचित्र विडंबना है कि गांधी को लोग पढ़ते कम हैं, गढ़ते ज़्यादा है।कोई कहता है गांधी मुस्लिम-परस्त थे, कोई कहता है गांधी दलित विरोधी थे।तो उसे बता दें कि गांधी केवल हिंदुस्तानी थे।अम्बेडकर से उनके मतभेद थे, मनभेद नही।

◆आज ज़रूरत देश को गांधी की,गांधी के विचारधारा की, जब लोग गांधी दिवस पर पुतला बनाकर उनको गोली मारते हैं तो गर्व होता है कि उसी दिन देश के किसी कोने में गांधी पर पुष्पमाला भी भेंट की जाती है।

© Sufiyan Aftab Alig

01/10/2020

बलात्कारियों को ऐसे ही सजा मिलनी चाहिए!!!🔥🔥🔥

02/08/2020

#अलविदा_डॉक्टर_आयशा

शुक्रिया ऐ क़ब्र तक पहुँचाने वालो शुक्रिया,
अब अकेले ही चले जाएँगे इस मंज़िल से हम।

अभी अभी डॉक्टर बनी थी 17 जुलाई को मनाया था बर्थ डे । ईद पर मुस्कान के साथ दुनिया को कहा अलविदा।

#कोरोना मरीजों का इलाज करते करते खुद खत्म ना होने वाले सफर पर निकल गई डा.आयशा
#अलविदा
#ग्रुप_में_जुड़_जाइए👇👇👇

https://www.facebook.com/groups/209424233667374/

Photos from आवाज़ आजादी वाली's post 02/08/2020

आज एक सरफिरे ने #डॉक्टर_क़ाफील_खान का हंसता खेलता परिवार उजाड़ दिया😥
आज क़ाफील तो कल कोई ओर कब तक चलेगा ऐसा?
ख़ामोश मत रहिए, बेगुनाह को सजा कैसी ? हिंदू मुसलमान से ऊपर उठकर कफ़ील खान के लिए आवाज उठाए
👉 इतना गरम कर दो सोशल नेटवर्क और मीडिया की 5 अगस्त की सुनवाई के वक़्त जज की कुर्सी हिल जाए 🔥

#डाक्टर_कफील_खान_कन्हैया_कुमार_के_ग्रुप_में_जुड़_जाए_और उनके लिए आवाज बुलंद करिए 👇👇👇
https://www.facebook.com/groups/209424233667374/

31/07/2020

जिसे राष्ट्रीय गान का महत्व ही नही मालूम वो आज देशभक्ति के प्रमाण पत्र बांटते फिरते है

31/07/2020

जो शेर है दहारकर बोलो जय भीम

28/07/2020

कभी अपनी मासूम बेटी को अपने पास लेकर चैन की नींद सोना... लेकिन वक़्त बदल गया जो अब पूरा परिवार भी अपनी नींद को खो चुका है. #गुनाह सिर्फ इतना है कि हज़ारों मासूमों की जान बचाई और सच बोलने पर जेल भेजा गया सेंगर, चिन्मयानंद जैस होते तो आज बाहर होते।
्याचार_बंद_करो

28/07/2020

जब एक मुस्लिम बच्चा #कॉरोना को हरा कर अस्पताल से अपने घर लौटा, तो एक हिन्दू पड़ोसी मां ने उस मुस्लिम लड़के का ऐसे किया स्वागत।।
हमारा खूबसूरत #हिन्दुस्तान ❤️💖🇮🇳।

Photos from आवाज़ आजादी वाली's post 27/07/2020

मालेगाव से पारोला अमलनेर मॉब लिंचिंग में 2 मुस्लिम युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से मारा गया :

बकरा ईद के मौके पर एक बड़ा समुदाय पशु प्रेमी बनकर जीव हत्या पर ज्ञान देने निकल आता है, मगर वही लोग मॉब लिंचिंग होने पर मनुष्य प्रेमी नहीं बन पाते, दरअसल ना तो वह पशु प्रेमी हैं ना ही मनुष्य प्रेमी,
वह सिर्फ और सिर्फ मुस्लिम के शत्रु हैं, उन्हें मौके की तलाश होती है मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलने की,
और जब मुसलमानों की मॉब लिंचिंग होती है तो जश्न भी मनाते हैं,
जो मनुष्य प्रेमी नहीं हो सकते वह पशु प्रेमी कैसे हो सकते हैं..?
आखिर इस देश में मुसलमानों की मॉब लिंचिंग कब तक होती रहेगी..? और मॉब लिंचिंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कब होगी...?

27/07/2020

शरजील इमाम अगर इसने गुनाह किया है या इन्होंने देश के खिलाफ कोई भाषण दिए हैं तो मैं इनका विरोध करता हूं लेकिन मैं उससे पहले यह पूछना चाहता हूं दिल्ली दंगे के मास्टरमाइंड क्यों खुला घूम रहे आरेस्ट क्यों नहीं किया जा रहा सरजील इमाम से प्रभावित है और वह जेल में है जो बम ब्लास्ट दंगे कराते हैं वह खुला घूम रहे हैं मैं विरोध इस बात का कर रहा हूं कि कानून सबके लिए बराबर होनी चाहिए आप केवल मुसलमानों को टारगेट नहीं कर सकते एक समुदाय को टारगेट कर अपनी ना मर्दानगी नहीं दिखा सकते इसीलिए अगर आरेस्ट करना है तो सबको करो सिर्फ शरजील इमाम को नहीं


#आवाज आजादी वाली

Group Join Karen 👇👇👇👇👇👇👇👇
https://www.facebook.com/groups/209424233667374/

22/07/2020

सेना के नाम पर वोट मॉंगने वालों
अमेठी में सेना के जवान #सूर्यप्रकाश_मिश्र अपने पिता की लाश के सामने चीख़ रहे हैं !!
का जंगलराज तांडव कर रहा है!

21/07/2020

एक अस्पताल में एक मुस्लिम चिकित्सक, आयशा को बुरी तरह पीटा।
तुच्छ कारण यह आरोप है कि मुसलमान कोरोनावायरस फैला रहे हैं, और भारत सत्तारूढ़ हिंदू पार्टी के नेतृत्व वाले मुसलमानों के खिलाफ एक भयंकर अभियान देख रहा है।

* कृपया इसे हर भारतीय तक व्यापक रूप से भेजें *

21/07/2020

ओ भाई मारो मुझे. मारो नहीं मुझे नहीं नहीं ये कोई मज़ाक है चिलम पीने वाला सब ज्ञान बाट रहा सब के सब डाक्टर बना बैठा है 🤣🤣🤣👇👇👇
गौ मूत्र से होगा कोरोना का इलाज

20/07/2020

#जौनपुर के थाना सिकरारा क्षेत्र के भूआ खुर्द गाँव की घटना :
"ये लोग #ठाकुर हैं साहब हम लोग #चमार हैं गरीब आदमी हैं कोई हमारी मदद नही कर रहा है, इन लोगों ने हमारे गांव पर हमला कर दिया है, पुलिस वाले साथ मे होकर हमारी मदद नही कर रहे हैं"
#वीडियो बनाने वाला लड़का कह रहा है, जो #यूपी के #जौनपुर दलित बस्ती का है।

Photos from आवाज़ आजादी वाली's post 19/07/2020

#ज़िद्दी_इंसान_ही_इतिहास_रचता_है...
जिद्दी लोग ही इतिहास बदलते हैं। इतिहास उठा कर देख लीजिये आज तक जिस इंसान ने अपनी जिद्द को पाला है उसी ने इतिहास रचा है। एक जिद्दी इंसान ही इतिहास रच सकता है। जब जब दुनिया में बड़े परिवर्तन हुए हैं वो किसी जिद्दी इंसान ने ही किये हैं।
जब इंसान के मन में ये जिद आ जाती है तो वो कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। साधारण इंसान केवल दुनिया में आते हैं और मर कर चले जाते हैं लेकिन जिद्दी इंसान इतिहास पलटने की ताकत रखता है। वो किसी से नहीं डरता, इतिहास गवाह है कि केवल वही इंसान सफल होते हैं जिनके अंदर कुछ करने की जिद आ जाती है।
दशरथ मांझी की पत्नी 57 किलोमीटर तक फैले पहाड़ से नीचे गिर कर मर गयीं थीं। उस इंसान के मन में जिद आ गयी कि इस पहाड़ को तोड़ना है। 22 साल लगे लेकिन हिम्मत नहीं हारी और केवल एक छैनी और हथौड़े से 57 किलोमीटर का पहाड़ तोड़ डाला।
ये होती है जिद्दी इंसान की ताकत
सरदार भगत सिंह के माँ बाप ने उनको कहा कि बेटा तेरी शादी तय हो गयी है। अगले ही दिन एक चिट्ठी लिखकर घर से भाग गये कि मैंने ये शरीर इस देश को दे दिया है। ये किसी एक महिला के लिए नहीं है। ये मेरा शरीर इस भारत माँ के लिये है और भारत की स्वतंत्रता के लिये आंदोलन चलाया। उनमें जिद थी इस देश को आजाद कराने, उनमें जिद थी भारत माँ पर हुए हर अत्याचार का बदला लेने की।
ये जिद्दी शूरवीर हँसते हँसते फाँसी पर चढ़ गया और नए इतिहास का निर्माण किया।
महात्मा गाँधी को साऊथ अफ्रीका में अंग्रेजों ने ट्रेन के डब्बे से उतार दिया था कि तू इस पहले डिब्बे में सफर नहीं सकता। गाँधी जी ने कहा कि मेरे पास टिकट है तो अंग्रेजों ने कहा कि कुछ भी हो, तू इस पहले डिब्बे में सफर नहीं कर सकता और धक्का देकर ट्रेन से उतार दिया तो गाँधी जी जवाब दिया कि तुमने तो मुझे केवल ट्रेन से निकाला है, अब मैं तुमको इस देश से निकाल फेकूँगा।
चन्द्रशेखर आजाद ने कहा था कि मेरे जीते जी अंग्रेज तो क्या, अंग्रेजों की गोली भी मुझे छू नहीं सकती। बहुत जिद्दी इंसान थे चन्द्रशेखर, अपने हाथों से खुद को गोली मार ली लेकिन अंग्रेजों को खुद को छूने तक नहीं किया।
मात्र 12 साल की उम्र में मलाला यूसुफजई के सर में आतंकवादियों ने 3 गोली मारी थीं। उनको जिद थी पढ़ने की और सभी महिलाओं तक पढाई पहुँचाने की। सोचिये आपके 12 साल के छोटे से बच्चे को गोली लग जाये तो क्या होगा ? लेकिन मलाला यूसुफजई ने अपने आंदोलन को और तेज कर दिया और इतनी कम उम्र में ही उनको विश्व का सर्वश्रेष्ठ पुरुस्कार Nobel Peace Prize मिला।
ये जो जिद है ना ! ये इंसान में एक अदभुत ताकत भर देती है। एक आम इंसान वो सब सोच भी नहीं सकता जो ये जिद्दी इंसान कर गुजरते हैं।
जिंदगी में सफल होना है तो जिद पालिये –
जिद पालिये क्योंकि जिद्दी इंसान किसी से नही डरता है।
जिद पालिये क्योंकि जिद्दी इंसान अपने फैसले खुद लेता है उसे बेहतर समाज से लेना देना होता है
जिद पालिये क्योंकि जिद्दी इंसान जो सोचता है वो कर के ही दम लेता है।
जिद्दी इंसान ही दुनिया बदलने की ताकत रखता है। हाँ, एक जिद्दी इंसान ही हमेशा ही इतिहास रचता है।
जिद्द पालिये लेकिन केवल अच्छी जिद पालिए। जनहित की जिद्द पाल ली तो इस लोक में तो क्या उस जन्नत परलोक में भी आपको चाहने वाले होंगे।
अगर आप भी सफल होना चाहते हैं तो अपने अंदर एक जूनून को लेकर, एक जिद्द पालिए फिर देखिये ये जिद्द ही आपको वहां तक लेके जायेगी जहाँ आप चाहे भी नहीं होंगे सर उठो आवाज़ बुलंद करो अररिया के परिवादवाद राज नेता के विरुद्ध
#आवाज_आजादी_वाली

18/07/2020

माशा अल्लाह

17/07/2020

आप अपने भविष्य का प्रधानमंत्री किसे देखना चाहेंगे?

17/07/2020

गो कोरोना गो

16/07/2020

एक बच्चे की request accept कीजीये योगी जी ।
Dr कफील को रिहा कीजीये

12/07/2020

डॉक्टर कफील खान की रिहाई केे लिए 1000 लोगों का सपोर्ट चाहिए..
🙏🙏🙏
क्या आप तैयार हैं..❔
🤔🤔

10/07/2020

#एनकाउंटर_में_मारा_गया_आतंकी_विकास_दुबे

09/07/2020

मुझे जेल के अंदर मार दिया गया और अगर #खुदकुशी का नाम दिया गया तो आप लोग यकीन मत करना क्योंकि मैं इतना #बुजदिल नहीं हूं जो खुदकुशी कर लूंगा मुझे डर इस बात का है कि मुझे #मार कर यह लोग खुदकुशी साबित ना करा दें!
~डॉ. कफ़ील खान

09/07/2020

#बिहार_की_भयावह_स्थिति_देखिए। े_कोरोना_वार्ड_में_2_दिन_से_मृत_मरीज़ों_का े_है। स्वस्थ मरीज़ बगल वाले बेड पर लेटे है। कोई डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्यकर्मी नहीं है। परिजन देखभाल कर रहे है। डॉक्टर, नर्स और वेंटिलेटर मुख्यमंत्री आवास भेज दिए गए है चूँकि वहाँ भी 60 कोरोना पॉज़िटिव केस पाए गए है।

सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। हालात और अधिक गंभीर होने वाले है। कुर्सीवादी सरकार के भरोसे मत रहिए, अपना ख़्याल खुद रखिए।

09/07/2020

युपी सरकार की पुलिस डाॅ कफील को ऐसे पकड़ के लेजा रहीं ‌है जैसे बंम ब्लास्ट करते हुए आंतकवादी को पकड़ लिया हैं ऐसे तो 8 पुलिस वाले को मौत के घाट उतारने वाले विकास दुबे को भी नहीं पकड़ सकती पुलिस डॉ कफील खान मुस्लिम होने की सज़ा मिल रही है

Photos from आवाज़ आजादी वाली's post 09/07/2020

ये वही कानपुर है जहां कुछ दिन पहले विकास दुबे ने हमारे देश के 8 पुलिस वालों को मार दिया था दूसरी ओर हमारे एक कानपुर के भाई जिन्होंने एक एक्सीडेंट में गम्भीर रूप से घायल हुए पुलिस कर्मियों को अस्पताल पहुंचाया!

जहां सब लोग खड़े तमाशा देख रहे थे कोई उनको हाथ नही लगा रहा था तभी सिद्दीकी भाई ने ओर उनके दोस्तों ने आकर उनकी मदद की ओर तुम कहते हो कपड़ो से अपराधी को पहचान लेते हो याद रखो मारने वाले का कोई धर्म नही होता सबसे बड़ा धर्म वो है जो किसी की ज़िंदगी बचाये भाई आपको सैल्यूट रहेगा !!

08/07/2020

#काजल निषाद तो रुकने को तेयार ही नहीं है बैक तो बैक अंधभक्तों को बजाए का रही है अब भगवान ही बचाए अंधभक्तों को काजल निषाद

#आवाज_आजादी_वाली पेज को लाइक फॉलो शेयर करिए

Videos (show all)

जिसे राष्ट्रीय गान का महत्व ही नही मालूम वो आज  देशभक्ति के प्रमाण पत्र बांटते फिरते है
एक बच्चे की request accept कीजीये योगी जी ।  Dr कफील को रिहा कीजीये  #ReleaseDrKafeelkhan
मुझे डर इस बात का है मुझे मार कर यह लोग खुदकशी साबित ना करा दे
दो दिन से मृत मरीजों का शव रखा है एनएमसीएच में
इस मासूम बच्चे की दुआ सुन कर रोना अा जाएगा🤲
#आज_का_श्रवण_कुमार #तवारे_आलम जिसकी उम्र 11 बर्ष है। बनारस से अपने माँ बाप के साथ रिक्शे से ही अररिया बिहार के लिए निकला...
ग़रीबी से तंग आकर एक मां अपने बच्चे के साथ कुएं में कूद गई
मुस्लिम युवक को भीड़ तंत्र ने मार मार के अधमरा कर दिया
बिहार सरकार को बिहार के दिहाड़ी मजदूर की खुली धमकी
श्री राम तो मानवता के प्रतीक हैं लेकिन हठधर्मी इसे सज़ा समझ रहे हैं।
#धर्म आपस में #जोड़ता है.  जो #तोड़ता हो, वो #धर्म नही.  👇🏻

Website